Recent

Govt Jobs : Opening

वेतनमान के नाम पर नियोजित शिक्षकों के साथ हुआ धोखा

मधेपुरा। राज्य सरकार की ओर से नियोजित शिक्षकों को दिए जाने वाले वेतनमान पर शिक्षक संघ ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। संघ ने राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि शिक्षकों के साथ यह धोखेबाजी की गई है। शिक्षक संघ राज्य सरकार के विरोध में आंदोलन तेज करने की बात कही है। बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ एवं बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ ने इस पर कड़ा एतराज जताया है।
माध्यमिक शिक्षक संघ के डा. अरुण कुमार यादव एवं कृष्ण कुमार संयुक्त रुप से बयान जारी कर कहा है कि सरकार का यह फैसला शिक्षकों के साथ हुए समझौता के ठीक विपरीत है। ऐसे में शिक्षक एक बार फिर से राज्य में प्रदर्शन कर अपना विरोध दर्ज कराएगी। वहीं नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप कुमार पप्पु ने कहा कि सरकार ने शिक्षकों के साथ अन्याय किया है। 

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Big Breaking